ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कर्नाटक: आयकर विभाग के दस्तों ने बड़ी मात्रा में सोना और नकदी की बरामद
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2018 7:02:22 PM
कर्नाटक: आयकर विभाग के दस्तों ने बड़ी मात्रा में सोना और नकदी की बरामद

बेंगलुरु। कर्नाटक चुनावों में राजनीतिक दलों द्वारा वोटरों को अपने पक्ष में लुभाने के लिए नए-नए वादों की तो घोषणाएं की जा रही हैं, साथ ही धनबल का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। लेकिन चुनाव आयोग नेताओं की इस कोशिश में रुकावट साबित हो रहा है। विभिन्न एजेंसियां राज्य से अबतक बड़े पैमाने पर नकदी और सोना आदि बरामद किया है।

 
आयकर विभाग के दस्तों ने कर्नाटक में पिछले तीन सप्ताह से अधिक समय से की जा रही छापेमारी में 4.13 करोड़ रुपये की नकदी और 4.52 किलोग्राम सोने के आभूषण जब्त किए हैं। आयकर महानिदेशक जी. रमेश ने बताया कि जब्त 4.13 करोड़ रुपयों में 2,000 और 500 रुपये के नोटों का मूल्य 4.03 करोड़ रुपये है। बेंगलुरु में 2.47 करोड़ रुपये और बेल्लारी में 55 लाख रुपये जब्त किए गए हैं।
 
रमेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कड़ी चौकसी बरती जा रही है. छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति से 55 लाख रुपये बरामद किए गए, जिन्हें एक ठेकेदार ने यह रकम दी थी। ठेकेदार ने स्वीकार किया कि आयकर चुकाने से बचने के लिए उसने 16 करोड़ रुपये की रकम छिपा कर रखी थी। एक अन्य मामले में 9.51 करोड़ रुपये मूल्य के घरेलू सामान एक गोदाम से बरामद किए गए, जो बांटने के उद्देश्य से रखे गए थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS