ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
यूपीः राज्यपाल के कार्यक्रम का बहिष्कार नाराज बीजेपी सांसदों ने किया
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2018 5:03:44 PM
यूपीः राज्यपाल के कार्यक्रम का बहिष्कार नाराज बीजेपी सांसदों ने किया

बलिया। दर्शक दीर्घा में बैठाने को लेकर नाराज हुए बीजेपी सांसदों ने राज्यपाल राम नाईक के कार्यक्रम का बहिष्कार किया है। बता दें कि बलिया जनपद के सेंट जेवियर्स स्कूल के स्थापना दिवस समारोह में राज्यपाल बलिया पहुंचे थे। इस समारोह में बीजेपी सांसदों को जब मंच पर जगह नहीं मिली तो वे नाराज हो गए और वहां से वापस चले गए। 

दरअसल स्थापना दिवस में पहुंचे भाजपा सांसद और जिलाध्यक्ष राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष का स्वागत करना चाहते थे पर उन्हें रोक दिया गया और उन्हें दर्शक दीर्घा में बैठा दिया गया। दर्शक दीर्घा में मिली जगह से अपमान महसूस कर रहे सांसदों ने इसी बात से नाराज होकर कार्यक्रम का ही बहिष्कार कर दिया और वहां से रवाना हो गए। 
 
नाराज भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि कार्यक्रम में हमारे साथ दुर्व्यवहार किया गया। हम अपने कार्यक्रम को छोड़कर दूर से आते हैं लेकिन हमारे साथ इस तरह का अपमान हो रहा है, हम इसकी शिकायत करेंगे।  कुशवाहा ने प्रशासन और विद्यालय प्रबंधन को इसका जिम्मेदार ठहराया। 
 
वहीं कार्यक्रम का बहिष्कार करने वाले सांसदों के बारे में राज्यपाल राम नाइक से पूछा गया तो उन्होंने ने कहा की उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS