ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कठुआ-उन्नाव गैंगरेप के विरोध में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 7:43:05 PM
कठुआ-उन्नाव गैंगरेप के विरोध में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च

कोलकाता। कठुआ और उन्नाव गैंगरेप के विरोध में कोलकता में तृणमूल कांग्रेस कर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला है।  कठुआ और उन्नाव गैंगरेप के विरोध में देशभर में लोग कैंडल मार्च निकाल रहे हैं। लोग कठुआ गैंगरेप की तुलना दिल्ली में हुए निर्भया केस से कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इन दोनों केस की काफी आलोचना हो रही है। लोगों का कहना है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले। इससे पहले गुरुवार को आधी रात में राहुल गांधी ने इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकाला था। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित हजारों की भीड़ मौजूद रही।   

 
ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरैप- हैवानियत और उन्नाव में नाबालिग से बलात्कार की घटना को लेकर देश में गुस्से का उबाल है। इसी बीच शुक्रवार से दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी समता स्थल पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरु कर दी है। अनशन शुरु करने से पहले वह राजघाट महात्मा गांधी की समाधि पर भी गई। अनशन पर बैठने से पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सवाल किया कि यदि बच्चियों से बलात्कार होता रहेगा तो लोकतंत्र कैसे बचेगा। अनशन को समर्थन देने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा भी अनशन स्थल पर पहुंचे। उनके साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी अनशन स्थल पर पहुंची।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS