ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आसाराम केस : राजस्थान सरकार का हाईकोर्ट से अपील, जेल में ही फैसला सुनाने का किया आग्रह
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2018 6:38:07 PM
आसाराम केस : राजस्थान सरकार का हाईकोर्ट से अपील, जेल में ही फैसला सुनाने का किया आग्रह

जयपुर। नाबालिग से दुराचार के आरोपी आसाराम को लेकर 25 अप्रैल को आने वाले फैसले के मद्देनजर राजस्थान सरकार खासी डरी हुई है। राजस्थान सरकार को आशंका है कि फैसले के दिन आसाराम के समर्थक राम-रहीम के समर्थकों की तरह हिंसा पर न उतर जाएं। सरकार ने हाईकोर्ट से आग्रह किया है कि फैसले के दिन आसाराम को जोधपुर की विशेष एससी-एसटी कोर्ट में तलब करने के बजाय जेल में ही फैसला सुना दिया जाए। हाईकोर्ट ने आसाराम के वकील को नोटिस भेजकर जवाब तलब किया है।

 
जानकारी के अनुसार राजस्थान सरकार ने हाईकोर्ट से कहा है कि आसाराम के समर्थकों ने इस मामले की सुनवाई के दौरान कई बार तनाव फैलाया है और इन्हें काबू में करने के लिए कई बार पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है। सुनवाई के दौरान बने हालातों में सरकार को आशंका है कि फैसले के दिन देशभर से हजारों की संख्या में आसाराम के समर्थक जोधपुर पहुंचेंगे, इससे स्थिति बिगड़ सकती है। ऐसे हालातों से बचते के लिए राजस्थान सरकार ने हाईकोर्ट से गुहार लगाई है कि आसाराम को जेल में ही फैसला सुनाने की व्यवस्था की जाए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS