ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
अपराधी कोई भी हो बख्‍शा नहीं जाएगा : योगी
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2018 12:34:07 PM
अपराधी कोई भी हो बख्‍शा नहीं जाएगा : योगी

लखनऊ। आज मुख्यमंत्री योगी ने चित्रकूट के कसहाई गांव में निरीक्षण के लिए पहुंचे। यहां आयोजित एक कार्यक्रम में उन्नाव रेप केस पर पूछे गये सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा, अपराधी कोई भी हो, बख्‍शा नहीं जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और अपराध पर सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य कर रही है। उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में ले लिया है।

 

उन्होंने उन्नाव मामले में बताया की 9 अप्रैल को मामला हमारे संज्ञान में आया था। जिसके बात एसआईटी गठित कर कार्रवाई प्रारंभ की गयी। एसआईटी की रिपोर्ट में जो पुलिसकर्मी और चिकित्सक दोषी पाए गए हैं, उनके निलंबन कर सीबीआई को मामला रेफर कर दिया गया है। सरकार का सबसे बड़ा एजेंडा अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसना है। उन्नाव की घटना पर सरकार किसी भी तरह का भी समझौता नही करेगी। कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा।

 

 

उन्होंने कहा, रात्रि में सीबीआई ने विधायक सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है। चित्रकूट का पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने के लिए कार्य योजना लागू की है। इंटरस्टेट कनेक्टिविटी के लिए राज्य की 54 ऐसी सड़के हैं जो दूसरे राज्यों से मिलती है उसके लिए धनराशि हम लोग जारी कर चुके हैं। बहुत शीघ्र इंटर स्टेट से जुड़ी सड़कें बहुत अच्छी होंगी बुंदेलखंड के विकास के लिए व्यापक, कार्य योजना तैयार की गई है बुंदेलखंड में एक नया एक्सप्रेसवे लेकर के आ रहे हैं डिफेंस कॉरिडोर की बैठक के लिए 16 अप्रैल को झांसी में रक्षा मंत्री के साथ होगी बैठक। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS