ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उन्नाव गैंगरेप मामलाः आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता ने की नार्को टेस्ट कराने की मांग
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2018 8:27:26 PM
उन्नाव गैंगरेप मामलाः  आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता ने की नार्को टेस्ट कराने की मांग

 लखनऊ। उन्नाव की युवती के पिता की हिरासत में मौत के दो दिन बाद आरोपी विधायक की पत्नी आज उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक से मिलीं और अपने पति तथा पीड़ित युवती का नार्को टेस्ट कराने की मांग की। युवती ने विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

 
भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर ने पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा कि हमारी मांग है कि मेरे पति और लडकी एवं उसके चाचा का नार्को टेस्ट कराया जाए। इससे सच्चाई का पता लग सकेगा और सही तस्वीर सामने आएगी। हमारी लडकी के साथ पूरी सहानुभूति है। इसके पीछे राजनीतिक वजह है और मेरे पति को मोहरा बनाया गया है।
 
उन्होंने कहा कि मेरे पति निर्दोष हैं और मेरा अनुरोध है कि उन्हें बलात्कारी ना कहा जाए। वह पिछले 15 साल से राजनीति में हैं और समाज एवं जनता का सेवा कर रहे हैं। इस घटना के कारण मेरी बेटियां पढाई में ध्यान नहीं लगा पा रही हैं। संगीता ने कहा कि उनके देवर अतुल पर लगाये गए आरोप भी झूठे हैं। कथित बलात्कार पीडिता एक सा बयान नहीं दे रही है।
 
यह पूछने पर कि क्या उनके पति को विधानसभा से इस्तीफा देना चाहिए, संगीता ने कहा कि दोषी साबित होने से पहले ही वह पद क्यों छोडें। केवल आरोपों के आधार पर वह इस्तीफा क्यों दें। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर उन्हें सच्चाई बताना चाहती थीं। विधायक की पत्नी और कथित बलात्कार पीडिता दोनों ने ही पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग की है।
 
वहीं कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बर्खास्त करने की मांग की है। उनकी सरकार को ‘रावण’ करार दिया है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार रावण की सरकार है जो महिलाओं की सुरक्षा करने में विफल रही। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS