ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुख्यमंत्री योगी ने बेटियों की सुरक्षा को मजाक बनाकर रख दिया : अलका लांबा
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2018 5:24:49 PM
मुख्यमंत्री योगी ने बेटियों की सुरक्षा को मजाक बनाकर रख दिया : अलका लांबा

 उन्नाव। उन्नाव के बहुचर्चित गैंगरेप मामले को लेकर आम आदमी पार्टी विधायक की अलका लांबा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बेहद कड़े शब्दों में आलोचना की है।

 
मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस ने बलात्कारियों को जेल में डालने की बजाय उसके पिता को जेल में रखा। जेल में ही पिता की मौत हो गई। क्या आप खौफ पैदा करना चाहते हैं कि बेटी के बलात्कार पर पिता और परिवार खामोश रहे। क्या आप यह दिखाना चाहते हैं आवाज मत उठाइए। अगर एक पिता आवाज उठाएगा अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए तो उसका यही हाल होगा। हमारा खून खौल रहा है। जनता ने आपको इसलिए जीत नहीं दिलाई थी कि बेटी को बलात्कार होगा और आप अपराधियों को बचाएंगे। बेटियों की सुरक्षा को आपने मजाक बनाकर रख दिया है।
 
उन्होंने कहा कि मन की बात में आप बेटी बचाओ का खौखला नारा देते हैं। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो ने रिपोर्ट जारी की है। उस रिपोर्ट को पढ़िए। आपके राज में घटनाएं कम नहीं हुई बल्कि बढ़ी है। दलितों के नाम पर गंदी और नीच राजनीति आप लोग कर रहे हैं। बेटियों के साथ बलात्कार हो रहे हैं। पिता को मौत के घाट उतार दिया गया। शर्म करिए, चुल्लू भर पानी में डूब मरिए। शायद इसीलिए खुदा ने ना आपको बीवी दी और ना ही बेटी दी क्योंकि आप इस काबिल ही नहीं थे कि अपनी बेटी को बचा पाते।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS