ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुणे-सातारा हाईवे पर भीषण हादसा, 17 की मौत, 13 घायल
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2018 12:02:59 PM
पुणे-सातारा हाईवे पर भीषण हादसा, 17 की मौत, 13 घायल

खंडाला। आज मंगलवार तड़के सुबह खंडाला के पास भीषण सड़क हादसे में करीब 17 लोगों की मौत और 13 लोग घायल हो गए। सभी मृतक कर्नाटक के विजापुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह सभी लोग पुणे जा रहे थे। हादसे में घायल हुए अन्य 13 लोगों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है, जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस टीमें घटनास्थल पर राहत कार्य चला रही है।
 
 
बता दें, कर्नाटक से एक ट्रक करीब 30 मजदूरों के लेकर पुणे एमआईडीसी की ओर जा रहा था। जहां उन्हें काम में लगाया जाना था। मंगलवार सुबह पुणे-सातारा हाईवे पर खंबाटकी टनल के पास ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर बैरिकेड से टकरा गया। हादसा इतना भयावह था कि ट्रक के आगे वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। स्थानीय पुलिस के साथ ही एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि इस भीषण हादसे में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि चार लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS