ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत पर योगी ने जताया शौक, कहा- दोषी कोई भी हो, बख्शा नहीं जाएगा
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2018 6:37:03 PM
गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत पर योगी ने जताया शौक, कहा- दोषी कोई भी हो, बख्शा नहीं जाएगा

 उन्नाव। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर गैंगरेप पीड़िता ने आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद पीड़िता के पिता की जेल में रहस्मय हालत में मौत हो गई। जिसको लेकर विपक्षी पार्टियां योगी सरकार को निशाने पर ले रही हैं। इस मामले पर योगी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि यह एक दुखद घटना है और दोषी कोई भी हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

 
योगी ने रेप पीड़िता के पिता की मौत पर शौक प्रकट करते हुए कहा कि इस दुखद घटना पर उन्होंने एडीजी लखनऊ को इसकी जांच करने का आदेश दिया है। जो भी दोषी होगा, उसको छोड़ा नहीं जाएगा। रविवार को सीएम योगी के आवास के सामने पीड़िता ने अपने परिवार के साथ आत्मदाह की कोशिश की थी और इसके बाद भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाया था। एसपी पुष्पांजलि देवी ने बताया कि रेप पीड़िता के पिता की मौत के बाद दो पुलिस अधिकारियों और चार सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS