ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मायावती बोली: झूठे मुकदमे में दलिताें काे फंसाने वाले अधिकारियों को रिटायरमेंट के बाद भी नहीं बख्शा जाएगा
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2018 3:47:42 PM
मायावती बोली: झूठे मुकदमे में दलिताें काे फंसाने वाले अधिकारियों को रिटायरमेंट के बाद भी नहीं बख्शा जाएगा

 लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने कहा, 'भाजपा को समझ लेना चाहिए कि वे दलितों के साथ खेलने की कोशिश ना करें वर्ना फिर इनकी भी कहीं वही दुर्गति ना हो जाए।

 
मायावती ने कहा कि जातिवादी व्यवस्था के शिकार दलितों व आदिवासी समाज के लोगों का हर स्तर पर लगातार शोषण व उत्पीड़न जारी है। 02 अप्रैल को हुए भारत बंद के बाद से तो इन वर्गों के लोगों की हालत और भी ज्यादा खराब व दयनीय बन चुकी है। अब ये लोग, अन्य वर्गों के लोगों की तरह अपनी दुःख-तकलीफें व पीड़ा आदि को लेकर कुछ भी आवाज खुलकर नहीं उठा सकते हैं और ना ही उसके विरोध में धरना-प्रदर्शन आदि कर सकते हैं। भाजपा सरकार द्वारा इन वर्गों पर की जा रही सरकारी जुल्म-ज्यादती के आगे 1975 में लगी 'इमरजेंसी को भी पीछे छोड़ दिया है। 
 
भाजपा सरकारें 'भारत बन्द' के आंदोलनकारियों को जबरन अपराधी बनाकर उन पर झूठे मुकदमें आदि दर्ज करके उन्हें जेल भिजवा रही है, जो सर्वथा अनुचित है। ख़ासकर उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश आदि में भाजपा सरकार का खुलेआम आतंक व जंगलराज चल रहा है जिसकी हमारी पार्टी कड़े-शब्दों में निंदा करती है। हमारी पार्टी इस संबंध में गृह मंत्री से बात करेगी और हस्ताक्षेप की मांग करेगी। साथ ही बी.एस.पी. का प्रतिनिधिमण्डल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी मिलेगा।
 
दोषी अधिकारियों को रिटायरमेंट के बाद भी नहीं बख्शा जायेगा मायावती ने बीएसपी के लोगों को पीड़ित परिवारों की तन, मन, धन से मदद करने की अपील की है। साथ ही, पीड़ित परिवार वालों को आश्वासन दिया है कि सरकार बनने पर इनके ऊपर लगे सभी झूठे मुकदमें वापस लिये जायेंगे तथा जाँच कराने के बाद दोषी अधिकारियों को उनके रिटायरमेंट के बाद भी नही बख्शा जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS