ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कर्नाटक विधानसभा चुनाव : रैली में कुर्सी उछालने वाले बयान पर जिग्नेश पर एफआईआर दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2018 12:39:36 PM
कर्नाटक विधानसभा चुनाव : रैली में कुर्सी उछालने वाले बयान पर जिग्नेश पर एफआईआर दर्ज

बेंगलुरू। कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी भाजपा के खिलाफ मैदान में उतर गया है। उन्होंने भाजपा पर लगातार आरोपों की झड़ी लगानी शुरू कर दिया है। उन्होंने कल चुनाव प्रचार के दौरान कर्नाटक के चित्रदूर्ग में लोगों से विवादित अपील के साथ पीएम मोदी पर जमकर प्रहार किया। जिस कारण भाजपा ने उनकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। भारतीय जनता पार्टी के चित्रदुर्ग जिले के अध्यक्ष ने यह एफआईआर दर्ज कराई है।

 

बता दें इससे पहले चुनाव आयोग के पास भी भाजपा की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी। मेवाणी ने चित्रदुर्ग में युवाओं से अपील की थी कि वे 15 को कर्नाटक में होने वाली पीएम मोदी की रैली में बवाल करें और और बाधा पहुंचाएं। दरअसल, शुक्रवार को जिग्नेश कर्नाटक के चित्रदुर्ग में थे, जहां उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रोजगार के वादे पर भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को घेरा। इस दौरान जब उनसे कर्नाटक चुनाव में युवाओं के रोल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अपने जवाब में पीएम मोदी के खिलाफ सख्त टिप्पणी कर डाली।

 

मेवाणी ने कहा कि इस चुनाव में युवाओं का सबसे बड़ा रोल यह हो सकता है कि वह 15 अप्रैल को बेंगलुरू में होने वाले भाजपा के कैंपेन में जाए और वहां पर कुर्सियां उछाले, फंक्शन में हंगामा करें और सरकार से पूछे की लोकसभा चुनाव के दौरान जो 2 करोड़ रोजगार का वादा उन्होंने किया था, उसका क्या हुआ ? मेवाणी ने कहा कि अगर बीजेपी युवाओं को सवाल ना दे पाएं तो युवा उनसे कहें वह हिमालय पर चलें जाएं। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS