ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आतंकी कनेक्शन मामले में सात कश्मीरी छात्रों को एनआईए ने भेजा सम्मन
By Deshwani | Publish Date: 5/4/2018 11:12:49 AM
आतंकी कनेक्शन मामले में सात कश्मीरी छात्रों को एनआईए ने भेजा सम्मन

बांदा। लंबे समय से संदेह के घेरे में चल रहे बांदा की देहात कोतवाली क्षेत्र के हथौड़ा गांव स्थित जामिया अरबिया मदरसे में एनआइए ने बड़ी कार्रवाई की है। जम्मू कश्मीर में पकड़े गए आतंकी तौसीफ अहमद मामले के बाद एनआईए ने उत्तर प्रदेश के मदरसे में पढ़ने वाले 7 छात्रों को समन भेजा है। जिन छात्रों को एनआईए ने सम्मन भेजा है वे सभी कश्मीरी छात्र हैं। एनआईए टीम ने मदरसे के शिक्षकों से भी पुछताछ की है।

 

 

मदरसे के संचालक हबीब अहमद के छोटे भाई मौलाना मुफ्ती नजीब अहमद ने कहा कि एनआईए के दो अधिकारी कल दोपहर लगभग दो बजे मदरसा परिसर में दाखिल हुए और यहां अरबी की तालीम हासिल कर रहे सात कश्मीरी छात्रों से बंद कमरे में ले जाकर पूछताछ की। उन्होंने बताया कि तीन माह पहले अरबी भाषा की शिक्षा हासिल कर जा चुके कश्मीरी युवक तौसीफ के बारे में टीम ने जानकारी ली। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS