ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हाईकोर्ट ने दिए आदेश, रामपाल के दांतों का इलाज जेल में ही होगा
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2018 6:10:10 PM
हाईकोर्ट ने  दिए आदेश, रामपाल के दांतों का इलाज जेल में ही होगा

चंडीगढ़। संत रामपाल के दांतों के इलाज के लिए हाईकोर्ट ने आदेश जारी कर दिए हैं। हाईकोर्ट ने कहा दो बार निजी डॉक्टर रामपाल का इलाज जेल में जाकर कर सकते हैं। देशद्रोह, हत्या के प्रयास, एक्सप्लोसिव एक्ट, आर्म्स एक्ट सहित कई आपराधिक धाराओं व केसों में आरोपी कथित संत रामपाल इन दिनों में जेल में बंद हैं। दांतों के इलाज की मांग  को लेकर एक याचिका हाईकोर्ट में दायर की गई थी।

 
केस की सुनवाई के  दौरान रामपाल के वकील गगन प्रदीप सिंह बल ने दलीलें पेश करते हुए कहा कि रामपाल को वास्तव में डाक्टरी इलाज की जरूरत है। वहीं कहा कि जेल में किसी प्रकार की कोई साजिश या योजना नहीं बना रहे। वैसे भी रामपाल के खिलाफ हत्या का ट्रायल लगभग पूरा होने वाला है। ऐसे में निजी डॉक्टर को 2 बार रामपाल के इलाज के लिए जेल में जाने की इजाजत दी जानी चाहिए जिसकी इजाजत हाईकोर्ट ने दे दी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS