ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुल धंसा: आवागमन बंद होने से सैकड़ों गाड़ियां फंसी
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2018 4:07:23 PM
पुल धंसा: आवागमन बंद होने से सैकड़ों गाड़ियां फंसी

बहराइच। फिलहाल लखनऊ से भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के तकनीकी विशेषज्ञों ने पहुंचकर पुल की मरम्मत शुरू कर दी है। मालूम हो कि बहराइच-बाराबंकी सीमा पर वर्ष 1984 में बना करीब एक किलोमीटर लंबा पुल बेहद महत्वपूर्ण है। इस पर से बहराइच, गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती जिलों और नेपाल के तमाम इलाकों से बाराबंकी और लखनऊ आने-जाने वाली हजारों गाड़ियां रोजाना गुजरती हैं।  

 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुल पर आवागमन बंद होने से बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर तथा गोण्डा जिलों और पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के बांके, र्बिदया जिलों तथा नेपालगंज शहर से लखनऊ जाने वाली बसों और अन्य वाहनों को दूसरे रास्तों से रवाना किया जा रहा है। ये वाहन अब अयोध्या- फैजाबाद अथवा चहलारीघाट के रास्ते सीतापुर जिले के रेऊसा व कुछ इलाकों के वाहन लखीमपुर होकर भेजे जा रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS