ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
भारत बंद दौरान पांच घंटे रुकी सदा-ए-सरहद
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2018 5:46:24 PM
भारत बंद दौरान पांच घंटे रुकी सदा-ए-सरहद

मंडी गोबिंदगढ़(मग्गो)। 16 पाकिस्तानी नागरिकों को लेकर दिल्ली से सुबह रवाना हुई भारत-पाकिस्तान दोस्ती की प्रतीक सदा-ए-सरहद बस में सवार सभी यात्रियों को स्थानीय फलोटिंग रैस्टोरैंट पर करीब 5 घंटे का लंबा इंतजार करने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

 
इस दौरान बस को जिले के एस.पी. (डी) हरपाल सिंह, डी.एस.पी. अमलोह मनप्रीत सिंह, जिला ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पैक्टर हेमंत मल्होत्रा की अगुवाई में भारी संख्या में पुलिस ने चारों से घेरा हुआ था ताकि किसी भी अप्रीय घटना की संभावना से बचा जा सके। जिसके लिए पुलिस ने सरहिंद से गोबिंदगढ़ की और आने वाले फलोटिंग रैस्टोरैंट वाले पुल को पुलिस की गाडिय़ां खड़ी करके बंद कर दिया गया था। 
 
सुबह करीब 10 बजे फलोटिंग रैस्टोरैंट पर सभी 16 पाकिस्तानी नागरिकों को लेकर पहुंची लिबड़ा बस सर्विस की बस (नंबर डी.एल. 1पी.डी. 0786) को जिला पुलिस की तरफ से सुरक्षा के लिहाज के भारतीय ग्रह विभाग व विदेश मंत्रायल की सूचना के बाद रोक लिया। जिसमें स्वार सभी यात्रियों के लिए जिला पुलिस एवं प्रशासन ने पुख्ता प्रबंध किए हुए थे। इस बस को करीब 5 घंटे के लंबे इंतजार के बाद इसका रूट बदल कर रवाना किया गया। जिस दौरान भारत बंद के कारण अधिक प्रभावित हुए पंजाब के खन्ना, लुधियाना व जालंधर आदि शहरों को इसके रूट से हटा दिया गया। हालांकि इस सबंधी किसी भी पुलिस अधिकारी ने कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया लेकिन सूत्रों के अनुसार इस बस को कड़े सुरक्षा प्रबंध में वापिस राजपुरा, पटियाला व संगरुर से निकाला गया है। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS