ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
‘केजरीवाल की भूख हड़ताल की घोषणा सिर्फ दिखावा’
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2018 11:16:18 AM
‘केजरीवाल की भूख हड़ताल की घोषणा सिर्फ दिखावा’

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सीलिंग के विरोध में भूखहड़ताल वाली घोषणा फिलहाल टाल दी गई है। सीलिंग के विरोध में शामिल खुदरा कारोबारी संगठन कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने सीलिंग के मुद्दे पर  मुख्यमंत्री का भूख हड़ताल टालने के निर्णय पर कल निराशा व्यक्त की। साथ ही संगठन ने आशंका जताते कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा सीलिंग नहीं रोके जाने पर भूख हड़ताल करने की पिछले महीने की घोषणा राजनीति से प्रेरित थी और उनका उद्देश्य सिर्फ कारोबारियों की सहानुभूति हासिल करना था।
 
पिछले महीने मुख्यमंत्री ने सीलिंग मामले पर कहा था कि यदि सीलिंग 31 मार्च तक रोक नहीं लगायी गई तो वह भूख हड़ताल शुरू करेंगे। हालांकि फिलहाल मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपनी भूख हड़ताल  की घोषणा टाल दी है। संगठन के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने आज मख्यमंत्री को पत्र भेजकर कहा कि भूख हड़ताल टालने से  कारोबारियों में भारी निराशा है।
 
मौरतलब है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 9 मार्च को दिल्ली के अमर कॉलोनी में कारोबारियों को संबोधित करते हुए कहा था कि यदि सीलिंग रोका नहीं गया तो वह भूख हड़ताल करेंगे। खबरों के मुताबिक आम आदमी पार्टी  दिल्ली इकाई के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने 30 मार्च को कहा कि केजरीवाल ने कई कारोबारी संगठनों तथा अधिवक्ताओं की सलाह एवं अनुरोध पर भूख हड़ताल को टाल दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS