ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
फीस बढ़ोत्तरी मामला: मेडिकल छात्रों ने पांचवें दिन भी जारी रखा धरना प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2018 2:54:29 PM
फीस बढ़ोत्तरी मामला: मेडिकल छात्रों ने पांचवें दिन भी जारी रखा धरना प्रदर्शन

 देहरादून। उत्तराखंड में एसजीआरआर मेडिकल कॉलेज के छात्र- छात्राएं एमबीबीएस और एमडी कोर्सेज की फीस चार से पांच गुना तक बढ़ाने को लेकर पिछले पांच दिनों से धरना प्रदर्शन दे रहे है। 

 
जानकारी के अनुसार, एसजीआरआर मेडिकल कॉलेज ने बढ़ी फीस का फैसला वापस ले लिया है। इसके साथ-साथ मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने निजी संस्थानों पर लगाम कसने का भी बयान जारी किया। इसके बावजूद भी छात्र-छात्राओं का कहना है कि सीएम का बयान और नोटिस वापस लेना मात्र छलावा है। 
 
छात्र-छात्राओं का कहना है कि अगर सरकार ने अपना निर्णय वापस ले लिया है तो वह पुरानी फीस जमा करने का आदेश जारी करे, तभी आन्दोलन को वापस लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब कॉलेज पुरानी फीस पर लेने के लिए तैयार नहीं हैं तो ऐसे में नोटिस वापस लेने का कोई मतलब नहीं बनता।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS