ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अनंतनाग आतंकी हमला, ट्रैफिक पुलिस के एसपीओ घायल
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2018 3:35:55 PM
अनंतनाग आतंकी हमला, ट्रैफिक पुलिस के एसपीओ घायल

जम्मू। कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमला में राज्य पुलिस के एसपीओ घायल हो गया हमले के बाद आतंकी वहां से भागने में सफल हो गया। सुरक्षाबलों ने आतंकी को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इससे पूर्व सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के लासजन और बारामुला में दो अलग अलग अभियानों में दो स्थानीय आतंकियों समेत छह लोगों को गिरफतार करने का दावा किया है।
 
अनंतनाग में आज सुबह डीआईजी दक्षिण कश्मीर रेंज के कार्यालय से कुछ ही दूरी पर खन्नाबल चौक में राज्य पुलिस का एक दल तैनात था। उस समय वहां लोगों की भीड़ भी खूब थी और ट्रैफिक जाम भी था। इसी दौरान आतंकियों ने मौका पाकर पुलिस दल पर हमला कर दिया। इसमें एसपीओ त्रिलोक सिंह उम्र 33 साल की गोली लगने से जख्मी हो गया।
 
हमला के बाद अन्य पुलिसकर्मियों ने अपनी पोजीशन ले जवाबी फायरिंग शुरू कर दिया। लेकिन आतंकी ने ट्रैफिक जाम होने के कारण लोगों की काफी भीड़ थी आतंकियों की फायिरंग से आम लोगों में मची अफरा- तफरी मच गई बस इसका फायदा उठाकर आतंकी वहां से भाग निकले। 
 
इससे पूर्व आज सुबह बारामुल पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर मलवाह कुंजर में छिपे आतंकियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर तलाशी ली। इस अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों के दो ओवरग्राऊंड वर्कर व दो अन्य संदिग्ध तत्वों को गिरफतार कर लिया ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS