ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री फडणवीस पर फेंका जूता
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2018 8:01:36 PM
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री फडणवीस पर  फेंका जूता

 नई दिल्ली। ​दिल्ली के रामलीला मैदान में समाजसेवी अन्ना हजारे ने गुरुवार को अपना अनशन खत्म कर दिया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने जूस पिलाकर अन्ना का अनशन खत्म कराया।

 
इस दौरान जब देवेंद्र फडणवीस जब रैली को संबोधित कर रहे थे तो किसी ने उन पर जूता फेंक दिया। गनीमत ये रही कि जूता दूसरी ओर जाकर गिरा। फडणवीस इस हमले में बाल-बाल बचे।
 
फडणवीस मंच पर बोल ही रहे थे कि अचानक उनकी ओर किसी शख्स ने जूता फेंक दिया।  हालांकि, जूता सीएम से काफी दूर था। अच्छी बात थी कि फेंकने वाले का निशाना सही नहीं लगा। वहीं, सीएम इस घटना से बिल्कुल भी प्रभावित न हुए। उन्होंने अपना संबोधन जारी रखा। अनशन के दौरान उन पर हमले की कोशिश किसने की, अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। उल्लेखनीय है कि समाजसेवी अन्ना हजारे ने 7 दिन से चल रहे अनशन को आज समाप्त कर दिया। सीएम फडणवीस ने जूस पिलाकर उनका अनशन खत्म किया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS