ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गुंडाराज: युवक की पिटाई का हैवानियत भरा वीडियो हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2018 4:28:58 PM
गुंडाराज: युवक की पिटाई का हैवानियत भरा वीडियो हुआ वायरल

देवरिया। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार कानून-व्यवस्था बेहतर करने की कोशिश में लगी है। इसी मकसद से यूपीकोका कानून लाया जा रहा है और कहा जा रहा है की प्रदेश में गुंडाराज समाप्त हो गया है। तो वहीं दूसरी तरफ अक्सर ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें खुलेआम कुछ लोग किसी एक शख्स को घेरकर पीटते नजर आते हैं। एक ऐसा ही वीडियो फिर वायरल हुआ है जो यूपी के देवरिया जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ युवक एक लड़के को पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडो से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और उसका वीडियो बना रहे हैं। इन युवकों का ऐसा दुस्साहस सरकार को खुली चुनौती देने वाला है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक हैवानियत भरा वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दो दर्जन लड़के एक युवक की पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडों से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। वीडियो में युवक को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी जा रही हैं। यही नहीं वीडियो में कोई युवक की बांह को तोड़ने का प्रयास करता नजर आ रहा है तो कभी उसके बालों को खींचा जा रहा है। युवक खुद को छुड़ाने के लिए रहम की भीख मांग रहा है फिर भी मारने वाले लड़के उसको पीटने पर आमादा हैं। चारों तरफ से बेल्ट नुमा कोड़े उस पर बरसाए जा रहे हैं और वह तड़पता रहा।

आपको बता दें की दबंग युवकों की गुंडागर्दी यहीं नहीं रुकी। पूरी पिटाई का वीडियो बनाकर दहशत फैलाने के मकसद से उसे वायरल कर दिया गया है। इस घटना में पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा किया है। सीओ सिटी सीताराम ने जी मीडिया को बताया कि वीडियो में पिटाई की जा रही है। यह घटना सदर कोतवाली के सकरापार गांव के पास की है जो बीते बुधवार (कल) को घटित हुई। पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवक सदर कोतवाली के शहर के रौनियार मोहल्ले का रहने वाला है और अपने बड़े पिताजी के दुकान पर काम करता है।

 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि कोतवाली में तहरीर मिली है। उसके आधार पर मुकदमा कायम किया गया है। वीडियो की जांच के बाद जो भी धारा बनेगी उसके अनुसार कार्यवाही करेंगे। सीओ सिटी सीताराम ने कहा, "मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। बेल्ट और डंडों से मारा गया है, पुलिस आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लेगी।"

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS