ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है चुनाव आयोग : आप
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2018 12:58:59 PM
भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है चुनाव आयोग : आप

नई दिल्ली। चुनाव आयोग से पहले कर्नाटक विधान सभा चुनाव के तारीखों के घोषणा भाजपा आईटी सेल के प्रमुख द्वारा करने का हवाला देते हुए आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि निर्वाचन आयोग भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में चुनाव आयोग निष्पक्षता के साथ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है, चाहे इवीएम का मामला हो या फिर आप पार्टी के 20 विधायकों का मामला या फिर गुजरात और हिमाचल चुनावों की तिथियों का हो, कई बार प्रधानमंत्री रैलियों के लिए भी तारीखों का इंतजार किया और उसके बाद चुनावों की तारीखों की घोषणा किया गया। कल की घटना सारी सीमांओं को लांघ दिया।

 

 

उन्होंने कहा कि चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग से पहले भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय कर देते हैं। आज भारतीय निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर बहुत बड़ा सवालिया निशान लग गया है। अगर इस मामले में दोषियों के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं होती है तो 2019 के लोकसभा चुनाव निष्पक्ष नहीं हो पाएंगे.

 

 

सिंह ने कहा, आप के 20 विधायकों की सदस्यता के मामले पर भी आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि तत्कालीन चुनाव आयुक्त ए के जोति ने सेवानिवृत्त होने से एक दिन पहले आप विधायकों को अयोग्य घोषित करने का फ़ैसला लिया था। वह पूरी तरह से भाजपा के इशारे पर ही हुआ था। सिंह ने देश के सभी विपक्षी दलों से मिलकर आवाज़ उठाने का आह्वान किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS