ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पत्रकार मौत मामला: मुख्यमंत्री शिवराज ने दिए सीबीआई जांच के आदेश
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2018 3:23:42 PM
पत्रकार मौत मामला: मुख्यमंत्री शिवराज ने दिए सीबीआई जांच के आदेश

भोपाल। मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भिंड में पत्रकार की हत्‍या मामले में सीबीआई को जांच का आदेश दिया है। इससे पहले मुख्यमंत्री चौहान ने अपराधियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई का आश्‍वासन दिया था और कहा, ‘पत्रकारों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा इस मामले में संलिप्त अपराधियों के खिलाफ सख्‍त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 
संदीप शर्मा एक न्यूज़ चैनल से जुड़े थे और उन्होंने एक स्टिंग ऑपरेशन कर रेत माफ़िया और पुलिस के गठजोड़ को उजागर किया था। परिवार का आरोप है कि इसी वजह से उनकी हत्या की गई। आरोप है कि डंपर जानबूझकर उनका पीछा कर रहा था और कोतवाली के नज़दीक ही डंपर ने उन्हें टक्कर मारी।
 
 सोमवार रात ही भिंड से ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर के अनुसार, वह एक महिला को बचाने की कोशिश कर रहा था तभी टीवी पत्रकार ट्रक के नीचे आ गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।
 
बता दें  कि पहले भी संदीप शर्मा ने पुलिस के पास आवेदन देकर रेत माफियाओं से अपनी जान को खतरा बताया था और सुरक्षा की मांग की थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS