ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 3,473 करोड़ रुपए का सड़क परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2018 4:15:30 PM
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 3,473 करोड़ रुपए का सड़क परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

 वाराणसी। आज अपने एक दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंच गए हैं। कोविंद के बाबतपुर के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचने पर उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुष्प गुच्छ भेंट कर उनकी आगवानी की। पिछले साल 25 जुलाई को राष्ट्रपति बनने के बाद कोविंद का धार्मिक एवं सांस्कृतिक नगरी वाराणसी का यह पहला दौरा है।

 
जानकारी के अनुसार रामनाथ कोविंद का विमान पूर्वाह्न लगभग 11 बजे बाबतपुर हवाई अड्डे पर पहुंचा और राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने उनकी आगवानी की। नाईक रविवार को ही वाराणसी पहुंच गए थे जबकि योगी सोमवार को यहां पहुंचे। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 170 किलोमीटर लंबी 3,473 करोड़ रुपए की अनुमानित लागत वाली सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इन परियोजनाओं के पूरा होने से वाराणसी और पूर्वांचल के विभिन्न जिलों से मध्य प्रदेश की सीमा तक आवागमन आसान हो जाएगा।
 
कोविंद बड़ा लालपुर के पंडित दीनदयाल हस्तकला संकुल में आयोजित शिलान्यास, कौशल विकास के तहत प्रशिक्षित चुनिंदा युवाओं को अपने हाथों नियुक्ति प्रमाण प्रदान करने के अलावा उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक की मराठी, हिंदी सहित कई भाषाओं में प्रकाशित पुस्तक ‘चरैवेति!चरैवेति!!’ के संस्कृत भाषा में अनुवादित संस्करण का विमोचन करेंगे। राष्ट्रपति इस कार्यक्रम में शहर के प्रबुद्धजनों के अलावा बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं को संबोधित करेंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS