ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पाकिस्तानी दिवस समारोह आज, कार्यक्रम में अलगाववादी नेता नहीं होंगे शरीक
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2018 1:15:57 PM
पाकिस्तानी दिवस समारोह आज, कार्यक्रम में अलगाववादी नेता नहीं होंगे शरीक

श्रीनगर। नई दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग आज पाकिस्तानी दिवस मना रहा है। इस बार इस कार्यक्रम में पाकिस्तान के कट्ट समर्थक अलगाववादी नेता भाग नहीं ले रहे हैं। मीरवायज उमर फारूक और अलगाववादी नेता सईद अली शाह गिलानी दोनों ही कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। वहीं दोनों ने कार्यक्रम में अपने प्रतिनिधि भेजने का फैसला लिया है।
 
अलगाववादी नेताओं की तरफ से पीपुल्स पोलिटिकल पार्टी के चेयरमैन हिलाल अहमद वार और मुस्सदिक आदिल समारोह में भाग लेंगे। वहीं मुस्लिम ख्वातीन मरकज की यासमीन भी कार्यक्रम में भाग लेंगे। सईद अली शाह गिलानी की सेहत ठीक नहीं है इसलिए वह कार्यक्रम में अपनी जगह प्रवक्ता गुलजार अहमद और मोहम्मद अशरफ सहराई को भेजेंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS