ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
महाराज जी के निर्देश पर बीजेपी प्रत्याशी को दिया वोट : निर्दलीय विधायक अमनमणि
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2018 1:07:38 PM
महाराज जी के निर्देश पर बीजेपी प्रत्याशी को दिया वोट : निर्दलीय विधायक अमनमणि

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की 10 सीटों के लिए चुनाव की मतदान प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में महराजगंज जिले के नौतनवा सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि ने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट किया। मतदान करने के बाद अमनमणि ने कहा कि महाराज जी के निर्देश पर बीजेपी प्रत्याशी को वोट दिया हूं।

 

उन्होंने कहा कि महाराजजी के नेतृत्व में बीजेपी के सभी उम्मीदवारों की जीत होगी। निर्दलीय विधायक ने दावा किया महाराज जी हमारे अभिभावक हैं। वह जो भी आदेश देंगे, मैं करूंगा। जो उनका आदेश होगा, वही अंतिम होगा। इससे पहले बसपा के बागी अनिल सिंह के साथ निषाद पार्टी के पंडित विजय मिश्रा ने बीजेपी के लिए वोट डाला। बीजेपी भी अपने सभी प्रत्याशियों के लिए एक साथ इकट्ठे वोट डाल रही है। जबकि बसपा की तरफ से 19 में से 17 विधायक वोट डाल चुके। 

 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS