ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
तमाशा दिखा रहे सपेरा को अजगर ने घोंटा गला, लोग बनाते रहे वीडियो
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2018 4:24:12 PM
तमाशा दिखा रहे सपेरा को अजगर ने घोंटा गला, लोग बनाते रहे वीडियो

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के मोहम्मदाबाद कोतवाली बाजार क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक खेल-तमाशा दिखाने वाले सपेरे के अजगर ने दबोच लिया। तमाशा देख रहे लोगों को पहले तो लगा कि यह भी कोई खेल है, लेकिन देखते ही देखते सपेरा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा और काफी देर तक नहीं उठा। 

 
मोहम्मदाबाद कोतवाली बाजार क्षेत्र में सड़क किनारे एक अज्ञात सपेरा तमाशा दिखा रहा था। उसके आस-पास दर्जनों की संख्या में लोग भी खड़े थे। सपेरे ने अजगर को अपने गले में डाला ही था कि अजगर अपनी पकड़ से सपेरे के गले को कसने लगा। वह काफी प्रयास के बाद भी अजगर की चंगुल से अपने आप को नहीं छुड़ा सका। दूसरी तरफ, वहां इकट्ठे लोग इसे तमाशा समझकर आनंद ले रहे थे और वीडियो बना रहे थे। 
 
देखते दी देखते सपेरा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। अजगर सपेरे के गले में दोबारा लपेटने लगा तभी वहां खड़े एक व्यक्ति ने अनहोनी की आशंका को भांपते हुए सपेरे पर पानी के छींटे मारे लेकिन वह जगह से नहीं हिला। इसके बाद आननफानन में लोगों ने 108 नंबर पर फोन करके एंबुलेंस बुलाया और उसे प्राथमिक स्वास्थय केंद्र में भर्ती कराया गया। 
 
चिकित्सकों ने सपेरे की गम्भीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने इलाज के लिए उसे वाराणसी भेज दिया है। सपेरे की पहचान के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS