ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अखिलेश की डिनर पार्टी में शामिल हुए शिवपाल कहा, मेरा आर्शीवाद हमेशा अखिलेश के साथ
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2018 11:30:26 AM
अखिलेश की डिनर पार्टी में शामिल हुए शिवपाल कहा, मेरा आर्शीवाद हमेशा अखिलेश के साथ

लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर पार्टी के विधायकों के साथ बैठक की। इस बैठक में चुनाव रणनीति पर चर्चा की गई। फिर देर शाम को रात्रिभोज का आयोजन किया गया, जिसमें चाचा शिवपाल यादव और निर्दलीय विधायक राजा भैय्या भी शामिल हुए। जानकारी के अनुसार इससे पहले अखिलेश ने पार्टी विधायकों और नेताओं की बैठक में कहा कि भाजपा मनमानी और तानाशाही पर उतर आई है। अगर भाजपा में जरा भी नैतिकता और लोकतांत्रिक मूल्यों की परवाह होती तो वह राज्यसभा के लिए 9वां उम्मीदवार नहीं उतारती। लगता है कि भाजपा को अनैतिकता से कोई परहेज नहीं है।

 

भाजपा ने अतिरिक्त उम्मीदवार के रूप में बिजनेसमैन अनिल कुमार अग्रवाल को चुनावी मैदान में उतारा है। राज्यसभा चुनाव 23 मार्च को होना है। उधर, शिवपाल यादव ने कहा कि मैं राज्यसभा में वोट करूंगा और सपा और सपा द्वारा समर्थित बसपा दोनों उम्मीदवार ही जीतेंगे। मेरा आर्शीवाद हमेशा अखिलेश के साथ है। राजा भैय्या ने भी सपा-बसपा उम्मीदवार को समर्थन देने की बात कही। रात्रिभोज में पार्टी की उम्मीदवार जया बच्चन और सांसद डिंपल यादव भी मौजूद थीं। सांसद नरेश अग्रवाल के साथ हाल में भाजपा में शामिल हुए उनके पुत्र और सपा विधायक नितिन अग्रवाल शामिल नहीं हुए, वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा आयोजित भाजपा विधायकों की बैठक में शामिल हुए।

 

सूत्रों के अनुसार सपा विधायकों की बैठक में विधायक आज़म खान, उनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला आज़म और जेल में बंद विधायक हरिओम भी मौजूद नहीं थे, लेकिन इन सबको पार्टी अपने खेमे में मान रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS