ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक खत्‍म, सीलिंग पर फिलहाल रोक से इंकार
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2018 5:46:43 PM
मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक खत्‍म, सीलिंग पर फिलहाल रोक से इंकार

 नई दिल्ली। दिल्ली में चल रहे सीलिंग मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक की। सीलिंग को लेकर बुधवार को चली यह मीटिंग एक घंटे तक चली। इसमें तय किया गया कि फिलहाल सीलिंग पर रोक नहीं लगाई जाएगी, साथ ही जो मॉनिटरिंग कमेठी ने सुझाव दिए हैं। उन पर विचार किया जाएगा।

 
बता दें कि दिल्ली में लगातार हो रही सीलिंग को लेकर दिल्ली के व्यवसायी से लेकर आम जन तक परेशान हैं। लोग सीलिंग का विरोध कर रहे हैं। वहीं दिल्ली के सीएम भी सीलिंग को लेकर अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं। उन्होंने सीलिंग के मुद्दे पर केंद्र सरकार को पत्र भी लिखा है।
 
तीनों पार्टियों ने एक मत में सीलिंग रोकने की कही बात
अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को मॉनिटरिंग कमेटी की मीटिंग बुलाई थी। मीटिंग में कहा गया कि यह एक मात्र चिंता है कि सीलिंग से जो अफरातफरी है, उसे मानवीय स्तर पर भी देखना चाहिए। वहीं मॉनिटरिंग कमेटी ने बैठक के दौरान तो कुछ नहीं कहा। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बैठक के बाद बताया कि मॉनिटरिंग कमेटी ने कहा कि इस पर विचार करते हैं। तीनों पार्टियों ने एक मत होकर सीलिंग को रोकने की बात भी कही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS