ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
योगी सरकार दावे तो बड़े-बड़े करते और जमींनी हकीकत कुछ और ही होते : अखिलेश
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 12:03:05 PM
योगी सरकार दावे तो बड़े-बड़े करते और जमींनी हकीकत कुछ और ही होते : अखिलेश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की पहली वर्षगांठ पर चुटकी लेते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि झूठ बोलने में माहिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के पास हकीकत में अपना काम गिनाने के नाम पर कुछ भी नहीं है।
 
यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार बने एक वर्ष पूरा हो गया। ‘एक साल में नई मिसाल’ के दावे तो बड़े-बड़े किए गए लेकिन जमींनी हकीकत पर एक भी दावा नहीं ठहर सका। झूठ बोलने में यह आत्मविश्वास गजब का है। भाजपा सरकार के पास एक वर्ष में अपना काम गिनाने के नाम पर कुछ भी नहीं है। पूरे साल भाजपा सरकार समाजवादी सरकार के कामों की नुक्ताचीनी करती रही लेकिन वास्तव में उनकी योजनाओं को अपना बताती भी रही और उद्घाटन का उद्घाटन करती रही।
 
उन्होंने कहा कि समाज का हर वर्ग अपने को ठगा महसूस कर रहा है। किसान, नौजवान, अल्पसंख्यक, महिला, व्यापारी, गरीब सभी में इस सरकार के कामकाज से गहरा असंतोष और आक्रोश है, इसका गोरखपुर-फूलपुर के लोकसभा उपचुनावों के नतीजों से ही प्रमाणित होता है।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS