ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
‘12वीं की प्रश्नपत्र लीक होने की सूचना गलत’
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2018 3:43:10 PM
‘12वीं की प्रश्नपत्र लीक होने की सूचना गलत’

नई दिल्ली।  केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने आज बारहवीं की अकाउंट की परीक्षा का पर्चा लीक होने संबंधी खबरों का खंडन करते हुए इन्हें पूरी तरह निराधार बताया है। सीबीएसई की जनसंपर्क अधिकारी रमा शर्मा ने आज यहां जारी बयान में कहा कि परीक्षा के दौरान कुछ उपद्रवी लोगों ने व्हाटसैप और सोशल मीडिया पर यह गलत सूचना डाल दी कि प्रश्नपत्र लीक हुआ है।
 
बयान में यह भी कहा गया है कि सभी परीक्षा केंद्रों पर प्रश्नपत्र पूरी तरह से सील बंद थे। सीबीएसई ने इस मामले में झूठी खबर देने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का फैसला किया है और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा रही है।
 
गौरतलब है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर यह सनसनी फैला दी कि बारहवीं की परीक्षा में अकाउंट का पेपर लीक हो गया है जिसके कारण छात्रों में हडक़ंप मच गया और सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो गयी। इसके बाद सीबीएसई को सफाई देकर स्थिति को स्पष्ट करना पड़ा।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS