ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हार को किया दरकिनार, बीजेपी योगी सरकार की सालगिरह मनाने को तैयार
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2018 12:37:36 PM
हार को किया दरकिनार, बीजेपी योगी सरकार की सालगिरह मनाने को तैयार

लखनऊ। लोकसभा उपचुनाव में मिली शिकस्त को दरकिनार करते हुए बीजेपी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की पहली सालगिरह उत्सव की तरह मनाने की सभी तैयारी पूरी कर ली है। हार से मायूस कार्यकर्ताओं में जोश भरने के इरादे से पार्टी जनता के बीच जाकर केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों का बखान करेगी।

 

बीजेपी ने इसके लिए बाकायदा 20 दिनों का एक कार्यक्रम भी तैयार किया है। आगामी 6 अप्रैल तक पार्टी गांवों और शहरों में आयोजित कई कार्यक्रमों के जरिए केन्द्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां जनता के सामने रखेगी। जिला स्तर पर बैठकों का दौर आज से शुरू हो चुका है जिसके अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की रणनीति साझा की जाएगी।

 

इस दौरान कार्यशालाएं आयोजित की जाएगी। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय फर्रूखाबाद में  सालगिरह के मौके पर आयोजित होने वाले समारोह का श्रीगणेश करेंगे। कार्यक्रम के सिलसिले में भदोही गए विजय बहादुर पाठक ने पत्रकारों को बताया कि उपचुनाव में मिली शिकस्त को लेकर पार्टी गंभीर है मगर हताश नही है।

 

कार्यकर्ताओं में जोश भरने के इरादे से सालगिरह को जोरशोर से मनाया जाएगा और जनता के बीच सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की जाएगी। उन्होने कहा कि चुनाव में हार जीत एक सिक्के के दो पहलू है। इस हार से हमारा आत्मविश्वास जरा भी नही डगमगाया है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी राज्य की सभी 80 सीटें जीतेगी।

 

बीजेपी  नेता ने बताया कि 17 मार्च तक बीजेपी नेता मंडल स्तर पर कार्यशालाएं और बैठके आयोजित करेेंगे जबकि 26 मार्च से छह अप्रैल के बीच कार्यकर्ता और नेता ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर घर घर संपर्क अभियान चलाएंगे। लोगों को योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में  जानकारी दी जाएगी।

 

इसके अलावा गरीब, किसान और युवाओं के लिए केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के योगदान के बारे में उन्हे बताया जाएगा। गौरतलब है कि फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव में कल आए नतीजों मे बीजेपी को दोनो क्षेत्रों में समाजवादी पार्टी के हाथों शिकस्त का सामना करना पडा था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS