ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
नशे में धुत होकर मेट्रो स्टेशन पहुंची महिला
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 3:04:50 PM
नशे में धुत होकर मेट्रो स्टेशन पहुंची महिला

 नई दिल्ली। समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन पर तैनात सीआईएसएफ के जवानों के लिए एक महिला ने आफत खड़ी कर दी। दरअसल सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्यॉरिटी फोर्स को सख्त निर्देश हैं कि नशे में धुत्त किसी भी यात्री को परिसर में घुसने न दिया जाए। लेकिन इस मामले में थोड़ा उलट हुआ। सीआईएसएफ ने महिला की सुरक्षा को ध्यान में रखते उसे अपनी गाड़ी में बिठाकर धौला कुआं मेट्रो स्टेशन तक पहुंचाया, जहां उसका पति इंतजार कर रहा था।

 
सीआईएसएफ अधिकारियों ने बताया कि रात करीब 10:45 महिला जब स्टेशन पहुंची तो ठीक से चल भी नहीं पा रही थी। चेक पोस्ट पर उसे अधिकारियों ने रोकने की कोशिश की तो वह उनसे बहस करने लग गई। किसी तरह महिला सीआईएसएफ कर्मी ने उसे शांत कराया। पुलिस ने फोन पर महिला के पति से संपर्क किया और सारा माजरा बताया। महिला के पति ने कहा कि वह उसे धौला कुआं मेट्रो स्टेशन महिला को लेने पहुंच सकता है। पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से महिला को अपनी गाड़ी में धोला कुआं मेट्रो स्टेशन पहुंचाया और उसके पति को सौंपा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS