ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
उप्र विधानसभा में हुआ हंगामा, कार्रवाई स्थगित
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 12:59:17 PM
उप्र विधानसभा में हुआ हंगामा, कार्रवाई स्थगित

लखनऊ। गोररखपुर-फूलपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव की मतगणना बुधवार को जारी है। गोरखपुर डीएम ने मीडिया को मतगणना स्थल के अंदर जाने से मना कर दिया है। वहीं जिस तरह से मीडिया के प्रवेश पर रोक लगाई गई है, उसका असर विधानसभा में भी देखने को मिला है।

 

गोरखपुर डीएम राजीव रौतेला ने मीडियाकर्मियों को मतगणना स्थल पर जाने से रोक दिया है, जिसको लेकर यूपी विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के चलते विधानसभा की कार्रवाई को स्थगित करना पड़ा है। विधानसभा की कार्रवाई दोपहर 12:20 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

 

वहीं गोरखपुर मतगणना केंद्र में मीडिया की पाबंदी के मुद्दे को विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी ने उठाया और उन्होंने इस मुद्दे पर सरकार को जमकर घेरा। जिसके बाद तमाम विपक्षी दल के नेताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद सदन की कार्रवाई को स्थगित करनी पड़ी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS