ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
महिला विरोधी अग्रवाल का बयान : मायावती
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 10:36:32 AM
महिला विरोधी अग्रवाल का बयान : मायावती

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल की सपा सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गयी अभद्र टिप्पणी को घोर महिला विरोधी बताते हुए कहा कि अग्रवाल को इसके लिए तुरंत अपनी गलती मानकर देश से माफी मांगनी चाहिये।

 

मायावती ने आज एक बयान में कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रेस कांफ्रेन्स में ऐसी महिला विरोधी टिप्पणी महिला जगत एवं देश को शर्मिन्दा करने वाली है तथा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को इसको गम्भीरता से जरूर चाहिये। पिछले अनुभवों के आधार पर यह लगता है कि भाजपा नेतृत्व महिला विरोधी मानसिकता रखने वालों के प्रति गंभीर नहीं है जिनता उसे होना चाहिये। मायावती ने कहा कि जया बच्चन एक सम्मानित नाम है और वह एक सम्मानित परिवार का प्रतिनिधित्व करती है। फिल्म जगत में उनके परिवार का भारी योगदान है, वह एक सांसद भी है। उनके विरूद्ध अग्रवाल की विवादित व महिला-विरोधी टिप्पणी अति निन्दनीय है।

 

गौरतलब है कि कल ही भाजपा में शामिल हुए सपा के राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने राज्यसभा चुनाव के लिये सपा की उम्मीदवार जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा था कि सपा ने उनके 40 साल के राजनीतिक अनुभव को उपेक्षित करके फिल्मों में नाचकर अपनी भूमिका निभाने वालों को टिकट दिया है। बाद में आज राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन के बारे में अपने बयान पर खेद जताते हुये कहा है कि उनके बयान को मीडिया में तोड़मरोड़ कर पेश किया गया।

 

अग्रवाल ने कहा, मेरी मंशा किसी की भावनाओं को आहत करने की नहीं थी। अगर मेरे बयान से किसी की भावनायें आहत हुई हों तो उसके लिये मैं खेद प्रकट करता हूं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS