ब्रेकिंग न्यूज़
कई नरसंहारों का आरोपी पकड़ाया, पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में पूछताछ को मुजफ्फरपुर पुलिस मोतिहारी पहुंचीयूपी की तर्ज पर बिहार में भी शुरू हुई डायल 100 सेवा, मुख्यमंत्री नीतीश ने पुलिस को दी हिदायतमानव तस्करों के चुंगल से आजाद हुईं झारखंड की 16 लड़कियांनहाने के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहरामसलमान खान की हीरोइन 40 की उम्र बनीं मां, बेटे को दिया जन्मभाजपा महाकुंभः सीएम शिवराज ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- वह 'फन मशीन' बन गए हैंअक्षय ऊर्जा के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत, 2022 तक हो जाएगी 18 फीसदी की हिस्सेदारीरिलीज हुआ 'दबंग सरकार' का नया गाना, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहीं काजल राघवानी
राज्य
समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की पूरी कार्यकारणी ने दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 5:28:06 PM
समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की पूरी कार्यकारणी ने दिया इस्तीफा

 लखनऊ। सपा के वरिष्ठ नरेश अग्रवाल का राज्यसभा टिकट कटने से नाराज समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की पूरी कार्यकारणी ने प्रेस कांफ्रेंस कर सपा से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही व्यापार सभा ने अपना नया ठिकाना भी भारतीय जनता पार्टी तय कर लिया है। इसके बाद व्यापार सभा की जिले की कार्यकारणी भी इस्तीफा देकर अपनी नई पारी भाजपा खेलने को तैयार है।

उत्तर प्रदेश समाजवादी व्यापार सभा के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल ने कहा कि 6 वर्ष से लगातार वैश्य समाज की उपेक्षा की जा रही थी। प्रदेश में 5 साल तक सपा सरकार रही लेकिन उनमें भी कोई वैश्य समाज का मंत्री नहीं नियुक्त किया गया। वैश्य समाज पर बराबर घटनाएं होती रहीं लेकिन उसपर कोई ध्यान नहीं दिया गया। वैश्य समाज के एक मात्र नेता नरेश अग्रवाल थे। उनकी भी उपेक्षा समाजवादी पार्टी में की गई। उनके राज्यसभा टिकट को काटकर एक फिल्म अभिनेत्री को दे दिया गया। आनंद अग्रवाल ने बताया कि हमारी 101 लोगों की टीम है। हमारी पूरी कमेटी इस्तीफा देगी। हमारी पूरी टीम सपा छोड़कर बीजेपी में जा रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS