ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की पूरी कार्यकारणी ने दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 5:28:06 PM
समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की पूरी कार्यकारणी ने दिया इस्तीफा

 लखनऊ। सपा के वरिष्ठ नरेश अग्रवाल का राज्यसभा टिकट कटने से नाराज समाजवादी पार्टी व्यापार सभा की पूरी कार्यकारणी ने प्रेस कांफ्रेंस कर सपा से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही व्यापार सभा ने अपना नया ठिकाना भी भारतीय जनता पार्टी तय कर लिया है। इसके बाद व्यापार सभा की जिले की कार्यकारणी भी इस्तीफा देकर अपनी नई पारी भाजपा खेलने को तैयार है।

उत्तर प्रदेश समाजवादी व्यापार सभा के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल ने कहा कि 6 वर्ष से लगातार वैश्य समाज की उपेक्षा की जा रही थी। प्रदेश में 5 साल तक सपा सरकार रही लेकिन उनमें भी कोई वैश्य समाज का मंत्री नहीं नियुक्त किया गया। वैश्य समाज पर बराबर घटनाएं होती रहीं लेकिन उसपर कोई ध्यान नहीं दिया गया। वैश्य समाज के एक मात्र नेता नरेश अग्रवाल थे। उनकी भी उपेक्षा समाजवादी पार्टी में की गई। उनके राज्यसभा टिकट को काटकर एक फिल्म अभिनेत्री को दे दिया गया। आनंद अग्रवाल ने बताया कि हमारी 101 लोगों की टीम है। हमारी पूरी कमेटी इस्तीफा देगी। हमारी पूरी टीम सपा छोड़कर बीजेपी में जा रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS