ब्रेकिंग न्यूज़
कई नरसंहारों का आरोपी पकड़ाया, पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में पूछताछ को मुजफ्फरपुर पुलिस मोतिहारी पहुंचीयूपी की तर्ज पर बिहार में भी शुरू हुई डायल 100 सेवा, मुख्यमंत्री नीतीश ने पुलिस को दी हिदायतमानव तस्करों के चुंगल से आजाद हुईं झारखंड की 16 लड़कियांनहाने के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहरामसलमान खान की हीरोइन 40 की उम्र बनीं मां, बेटे को दिया जन्मभाजपा महाकुंभः सीएम शिवराज ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- वह 'फन मशीन' बन गए हैंअक्षय ऊर्जा के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत, 2022 तक हो जाएगी 18 फीसदी की हिस्सेदारीरिलीज हुआ 'दबंग सरकार' का नया गाना, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहीं काजल राघवानी
राज्य
आजम खान ने जयाप्रदा को बोला, नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगता
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2018 6:11:24 PM
आजम खान ने जयाप्रदा को बोला, नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगता

रामपुर।  समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने मशहूर फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा पर पलटवार करते हुए उन्‍हें नाचने गाने वाली कहा है। आजम ने कहा है कि जया प्रदा कौन है? वह नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगा करते. आजम खान का यह बयान जयाप्रदा के आजम खान की तुलना 'पद्मावत' फिल्म के किरदार उलाउद्दीन खिलजी से करने के बाद आयी है। 

 
आजम खान ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि मैं अभी शिक्षा के क्षेत्र में व्यस्त हूं। मेरे पास इस तरह के लोगों की बातों का जवाब देने का वक्त नहीं है। अभी मेरा फोकस छात्रों की पढ़ाई में है। मैं नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगूंगा। अगर मैं ऐसा करूंगा तो फिर सियासत नहीं कर पाऊंगा।'
 
जयाप्रदा और आजम खान के बीच खींचतान की खबरें नयी नहीं हैं। पूर्व में दोनों एक दूसरे के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं। जयाप्रदा ने कहा है कि जब मैं पद्मावत फिल्म देख रही थी, तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान की याद दिला दी। मुझे खिलजी को देखकर याद आया कि कैसे आजम खान ने चुनाव के दौरान मुझे परेशान किया था।
 
दरअसल, जया प्रदा अमर सिंह की करीबी मानी जाती हैं और आजम खान से उनका विवाद काफी पुराना है। इसकी वजह जयाप्रदा का आजम खान के गृहनगर रामपुर से चुनाव लड़ना रहा है। 2004 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने जयाप्रदा को उम्मीदवार बनाया था और वो चुनाव जीत गयी थीं। इस चुनाव को लेकर जया ने आजम खान पर कई आरोप लगाये। यहां तक कि आजम खान पर जयाप्रदा को चुनाव हराने के भी आरोप लगने लगे थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS