ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने एचसीएल ग्रांट-2018 कार्यक्रम में की शिरकत, 3 एनजीओ को किया सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 10/3/2018 11:57:09 AM
गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने एचसीएल ग्रांट-2018 कार्यक्रम में की शिरकत, 3 एनजीओ को किया सम्मानित

नोएडा। एचसीएल कंपनी के ग्रांट-2018 कार्यक्रम में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शिरकत की। इस दौरान गृह मंत्री ने उन 3 एनजीओ को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया, जिन्होंने गरीबों के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य कई क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य किया। वहीं इस मौके पर मंत्री राजनाथ सिंह के साथ केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा और एचसीएल के फाउंडर शिव नादर भी मौजूद रहे।

अपने संबोधन में राजनाथ सिंह ने कहा कि देश की तरक्की तब तक नहीं हो सकती जब तक गरीबी खत्म नहीं होगी। गरीबों को अच्छी चीजें मिलें, अच्छी सुविधाएं मिलें इसका जितना दायित्व सरकारों का है उतना ही दायित्व कॉरपोरेट सेक्टर का भी है। कॉरपोरेट सेक्टर अगर गरीबों के बारे मे सोचेगा, उनकी मदद के लिए हाथ आगे करेगा तो आने वाले समय में देश से गरीबी मिट जाएगी। वहीं राजनाथ सिंह ने इस कार्यक्रम में आने पर खुद का सौभाग्य बताया और एचसीएल के फाउंडर शिव नादर का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि देश को आगे ले जाने में वह जिस तरह योगदान दे रहे हैं वो प्रशंसनिय है। 

बता दें कि ये कार्यक्रम एचसीएल के सेक्टर-126 स्थित कैंपस में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के जरिए देश में सामाजिक कार्यों को करने वाले एनजीओ में से उन 3 एनजीओ को चुनना था, जिन्होंने गरीबों के लिए हर क्षेत्र मे बेहतरीन कार्य किया हो।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS