ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पुलिस की सरेआम गुंडागर्दी, पुजारी को बीच सड़क पर बेहरमी से पीटा
By Deshwani | Publish Date: 10/3/2018 11:53:34 AM
पुलिस की सरेआम गुंडागर्दी, पुजारी को बीच सड़क पर बेहरमी से पीटा

शाहजहांपुर। वैसे तो यूपी पुलिस अपने कारनामों के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार तो उसने हद ही कर दी। ताजा मामला शाहजहांपुर जिले का है। जहां पुलिस ने मंदिर के पुजारी और उसके बेटे को सड़क पर घसीट-घसीट कर पीटा। इतना ही नहीं पुलिस ने पुजारी को सड़क पर पटक दिया। वहीं किसी ने पुलिस की क्रूर व शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद कर ली।

जानकारी के मुताबिक मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र के सैनिक कालोनी का है। यहां पर स्थित बाला जी मंदिर पुजारी कौशल का है। वहीं मकान पर दरवाजा लगाने को लेकर पड़ोस के रहने वाले फौजी से उनका कुछ विवाद हो गया। जिसके बाद शिकायत पर पहुंची पुलिस से कौशल और उनके परिजनों में कहासुनी होने लगी। इस बीच विवाद बढ़ जाने की नौबत आ गई। जिसके बाद पुलिस ने थाने से भारी मात्रा में गाडियों से पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया। पुलिस कौशल व उनके परिजनों को बड़ी ही बेरहमी से डंडों से पीटने लगी। पुलिस की पिटाई से पुजारी का पूरा परिवार लहुलुहान हो गया।

वहीं महिलाओं ने भी पुलिस पर पथराव किया। इस विवाद के दौरान एक दारोगा भी घायल हो गया। जिसके बाद आनन फानन में पुलिस घायलों को जिला अस्पताल ले गई। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं परिवार के सदस्यों ने पुलिस की लाठीचार्ज का वीडियो वायरल करते हुए अपने साथ हुए अन्याय पर इंसाफ की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS