ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
फ़ूलपर उपचुनावः अखिलेश यादव ने किया रोड शो
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2018 6:17:17 PM
फ़ूलपर उपचुनावः अखिलेश यादव ने किया रोड शो

इलाहाबाद। फ़ूलपर उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने प्रत्याशी नागेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में एक रोड शो किया। रोड शो शहर के कई इलाकों से हाेकर गुजरा। इस दाैरान उन्हाेंने सपा-बसपा गठबंधन को एक अच्छी शुरुआत बताते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

 
अखिलेश ने कहा कि चुनाव का आज आखिरी दिन है। बीजेपी ने अपनी पूरी कोशिश की है और आगे भी करेगी। जनता देख रही है कि केंद्र सरकार के 5 बजटों में उसे क्या मिला है। किसानों को धोखा मिला, नौजवानों को नौकरी नहीं मिली, जितने भी वादे बीजेपी ने किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया अगर किए हों तो बताएं।
 
गठबंधन से क्या परिवर्तन आएगा के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि ये एक अच्छी शुरूआत है। आने वाले दिनों में कोई न कोई रास्ता जरूर निकलेगा। 
 
सीएम योगी के बयान साप-छछूंदर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अखिलेश ने कहा कि ये कोई भाषा है। रामायण के पात्रों को बताना और फिर माफी मांगना ये कहां की भाषा है। भाजपाईयों को अपने काम बताना चाहिए कि उन्होंने पिछले 5 साल में क्या काम किया है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पेंशन को छीन लिया, 108 और 102 एंबुलेंस के लिए डीजल तक नहीं है आपके पास, 100 नंबर की दुनिया की सबसे बेहतरीन व्यवस्था दी थी हमने लेकिन इन्होंने उसे भी भ्रष्टाचार में लिप्त कर दिया। भाजपाईयों के पास बताने को कुछ है ही नहीं अगर है तो बताएं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS