ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
देवरिया जेल में अतीक अहमद के बैरक से मोबाइल व चाकू बरामद
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2018 6:52:13 PM
देवरिया जेल में अतीक अहमद के बैरक से मोबाइल व चाकू बरामद

देवरिया। इलाहाबाद के फूलपुर संसदीय क्षेत्र के उप चुनाव में बतौर निर्दलीय उम्मीदवार मैदान में उतरे माफिया अतीक अहमद के पास जेल में भी मोबाइल सुविधा है। नैनी के इंस्टीट्यूट में बवाल के मामले में देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद की बैरक की आज तलाशी ली गई तो कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं। इनमें मोबाइल तथा चाकू भी है।

 
फूलपुर लोकसभा उप चुनाव के मद्देनजर डीएम व एसपी ने आज पुलिस बल के साथ देवरिया जेल में छापेमारी की। इस दौरान जेल में बंद बाहुबली व फूलपुर से लोकसभा उप चुनाव में प्रत्याशी अतीक अहमद के बैरक से कई प्रतिबंधित वस्तुएं बरामद हुई। 
 
जिलाधिकारी सुजीत कुमार व पुलिस अधीक्षक राकेश शंकर पुलिस बल के साथ लगभग एक बजे देवरिया जिला जेल पहुंचे और 2.30 बजे वहां रहे। इस दौरान पूर्व सांसद व बाहुबली अतीक अहमद के बैरक की सघन तलाशी ली गई। अतीक के बैरक से जेल मैनुअल के मुताबिक प्रतिबंधित वस्तुएं बरामद हुई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS