ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बाथरूम में मिली पति-पत्नी की लाश, मौत के कारणों का खुलासा नहीं
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2018 11:28:02 AM
बाथरूम में मिली पति-पत्नी की लाश, मौत के कारणों का खुलासा नहीं

गाजियाबाद। गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित ज्ञानखंड-1 में घर के बाथरूम से पति-पत्नी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों शव घर के बाथरूम में संदिग्ध अवस्था में मिले। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।   

 
बताया जा रहा है कि बरेली के रहने वाले नीरज सिंघानिया (38) इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-1 में परिवार के साथ रहते थे। होली खेलने के बाद पति-पत्नी बाथरूम में नहाने गए थे। काफी समय तक बाहर न आने पर घर वालों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो दोनों बेहोश अवस्था में मिले। दोनों को पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 
नीरज एक मोबाइल नेटवर्क कंपनी में डीजीएम के पद पर काम करते थे। जबकि पत्नी रुचि (35) नोएडा में एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत थीं। दोनों की एक चार साल की बेटी है। घटना के समय नीरज के माता-पिता और छोटा भाई घर पर ही थे।
 
रज के पिता प्रेम प्रकाश सिंघानिया ने कहा कि होली खेलने के बाद शाम करीब 6 बजे नीरज और रुचि अपने कमरे में नहाने चले गए। तभी रुचि के परिवार वाले भी आ गए। उन्होंने बाहर दोनों का इंतजार किया लेकिन रात करीब 9 बजे तक दोनों कमरे से बाहर नहीं आए न ही कोई हलचल सुनाई दी। हमारा शक गहराया तो हमने दरवाजा तोड़ा।
 
उन्होंने बताया कि बेटे-बहू को बेहोश देख हम घबरा गए और आननफानन में दोनों को वैशाली के एक अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। लेकिन पौस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत के कारणों का पता नहीं चला। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS