ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
ओडिशा उपचुनाव में बीजेपुर सीट पर बीजद की जीत
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2018 8:02:16 PM
ओडिशा उपचुनाव में बीजेपुर सीट पर बीजद की जीत

भुवनेश्वर। ओडिशा के बीजेपुर विधानसभा उपचुनाव में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) की रीता साहू ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अशोक पाणिग्राही को 41,933 मतों से पराजित कर दिया है। आज घोषित नतीजे के अनुसार बीजद उम्मीदवार ने कांटे की टक्कर के बाद भाजपा प्रत्याशी को हराकर यह सीट जीत ली।

 
रिटर्निंग ऑफिसर तापिराम मांझी ने उपचुनाव के परिणामों की घोषणा करते हुए कहा कि साहू ने भाजपा उम्मीदवार पाणिग्राही को 41,933 मतों से हराया। बीजद से यह सीट कांग्रेस से छीनी है। 
 
ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजद सुप्रीमो नवीन पटनायक ने पार्टी को आशीर्वाद देने के लिए और विजय श्री दिलाने के लिए बीजेपुर की जनता का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि ओडिशा शांतिप्रिय राज्य है और यहां की जनता कभी भहसा का समर्थन नहीं करती।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS