ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
हरियाणा विस सत्र के लिए सरकार व विपक्ष तैयार, बजट 12 मार्च को पेश होने की संभावना
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2018 4:33:19 PM
हरियाणा विस सत्र के लिए सरकार व विपक्ष तैयार, बजट 12 मार्च को पेश होने की संभावना

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र इस बार पहले की उपेक्षा लंबी होगी। बजट सत्र 5 मार्च को शुरू होगा और यह 16 मार्च तक चल सकता है। मनोहर सरकार का का बजट 12 मार्च को पेश किए जाने की संभावना है। यह मनोहर सरकार और वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु द्वारा पेश किया जानेवाला चौथा बजट होगा। अभी बजट सत्र का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है। बजट सत्र के लिए सरकार और विपक्ष तैयार हैं।

 
राज्‍य विधानसभा सचिवालय बजट सत्र की तैयारियों में जुटा हुआ है। सत्र में पूछने के लिए विधायकों ने अभी तक करीब 700 सवाल विधानसभा सचिवालय के पास भेजे हैं। पहले उम्मीद की जा रही थी कि विधानसभा में बजट 9 मार्च को पेश होगा, लेकिन बिजनेस एडवाइजरी कमेटी के पास जाने से पहले जो प्रारूप आया है, उसके मुताबिक हरियाणा विधानसभा का बजट 12 मार्च को पेश किया जा सकता है।
 
हरियाणा विधानसभा के स्पीकर कंवरपाल गुर्जर ने इसके संकेत देते हुए सभी विधायकों से सदन की कार्यवाही के संचालन में सहयोग मांगा है। स्पीकर ने कहा, हमारी कोशिश सदन अधिक से अधिक समय और अनुशासित ढंग से चलाने की है। इसमें सभी पार्टी के विधायकों का सहयोग जरूरी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS