ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कांग्रेस नेता राज्‍य में कर रहे हैं गुंडा टैक्‍स की वसूली
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2018 4:41:28 PM
सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कांग्रेस नेता राज्‍य में कर रहे हैं गुंडा टैक्‍स की वसूली

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने एक बार फिर कैप्‍टन अमरिंदर सिंह सरकार पर हमला किया है। कांग्रेस के नेता जमकर गुंडा टैक्‍स वसूल रहे हैं। अब ताे कांग्रेस शासन में गुंडा टैक्‍स की रेट भी बढ़ा दी है।

 
खैहरा यहां बातचीत कर रहे थे। खैहरा ने कहा कि पहले अकाली नेता गुंडा टैक्‍स वसूलते थे और कांग्रेस ने इसे चुनावों में इसे मुद्दा भी बनाया। लेकिन, अब कांग्रेस के नेता ही ऐसा कर रहे हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि बठिंडा में रिफाइनरी से निकलने वाले ट्रक से लिए जाने वाला गुंडा टैक्स कांग्रेस सरकार में पांच हजार से बढ़कर 20 हजार हो गया है।
उन्‍हाेंने कहा कि पूरे मामले में पहले अकाली नेता शामिल थे अब कांग्रेसी नेता गुंडा टैक्स की वसूली करवा रहे हैं। पठानकोट से निकलने वाले माल की अवैध रूप से सप्लाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि रिफाइनरी की तरफ से डीजीपी को भी इस बारे में लिखित में शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
उन्‍होंने कहा कि पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कनाडा के प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान पंजाब केे हितों के बारे में बात करने के बजाए नौ लोगों की लिस्ट देने में ही लगे रहे। उनका आरोप है कि ये लोग देश विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं। कैप्‍टन को इसकी जगह पंजाब के मुद्दों पर उनके साथ विचार विमर्श करना चाहिए था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS