ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
संघ प्रमुख मोहन भागवत से आगरा में मिले योगी आदित्यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2018 4:30:18 PM
संघ प्रमुख मोहन भागवत से आगरा में मिले योगी आदित्यनाथ

आगरा । आगामी लोकसभा चुनाव के लिए योगी सरकार और संघ ने कमर कस ली है। आगरा प्रवास पर आए संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक की। इसमें चुनावी रणनीति का रोडमैप तय किया जा रहा है। संघ प्रमुख मोहन भागवत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 24 फरवरी को होने वाले समरसता सम्मेलन में शामिल होने आगरा आए हुए हैं।

 
शुक्रवार दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हवाई जहाज से खेरिया हवाई अड्डा पहुंचे। इसके बाद हेलिकॉप्टर से आरबीएस बिचपुरी कैम्पस पहुंचे। जहां संघ प्रमुख के साथ उनकी बैठक हो रही है। सूत्रों के मुताबिक बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर मंथन हो रहा है। संघ गांव, किसान के साथ दलितों को साथ जोड़ने की रणनीति बना रहा है। योगी सरकार के अब तक के काम से भी संघ संतुष्टि जता रहा है। चुनाव के लिए दोतरफा काम करने पर सहमति बनी है। इसमें संघ अपने संगठन के जरिए जनता के बीच में माहौल बनाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS