ब्रेकिंग न्यूज़
राज्य
पिकप और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत, 25 लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2018 6:06:46 PM
पिकप और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत, 25 लोग घायल

उन्नाव । जिले के माखी इलाके में रविवार को पिकप और ट्रक की टक्कर हो गयी। हादसे में पिकअप में बैठे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि 25 लोग घायल हो गए। यह सभी मुण्डन संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। 

सफीपुर कोतवाली के गांव सदमपुर के दिनेश रैदास के बेटे का रविवार को मुंडन कार्यक्रम था। दोपहर को मुंडन कराने के लिए परिवार व रिश्तेदार और अन्य लोग लोडर पर सवार होकर बाराबंकी स्थित लोधेश्वर महादेव मंदिर जा रहे थे। माखी थाना क्षेत्र में मेथीटीकुर नहर के पास पहुंचते ही ट्रक ने पिकप में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगते ही पिकप पलट गई और उसमें सवार सभी लोग दब गए। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां बुधाना(56), शिवदेबी (54), सोनी (58) सहित पांच लोगों की मौत हो गयी। सभी मृतक एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। 
पुलिस ने घायल सुनीता, पूजा, संतोष, सरला, अनीता, शांती, बुधना, गुड्डी, शिवदेवी, सोनी, शांति, उसका पुत्र आकाश, खुशबू (3), सुशीला, नन्हक्की, भानमती, नीलम सदमपुर सफीपुर आदि 32 लोग घायल हैं। इनमें पांच बच्चों व सात महिलाओं की हालत गंभीर है, जिन्हे इलाज के लिए को कानपुर के हैलट अस्पताल भेजा गया है। 
घटना की जानकारी होते ही जिलाधिकारी रविकुमार एनजी और पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। इस दौरान विधायक सदर पंकज गुप्ता और विधायक सफीपुर भी अस्पताल में मौजूद रहे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS