ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
आतंकी अफजल गुरु की बरसी पर प्रदर्शन का आह्वान
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2018 6:50:10 PM
आतंकी अफजल गुरु की बरसी पर प्रदर्शन का आह्वान

जम्मू (हि.स.) । जेकेएलएफ ने आतंकियों- मकबूल भट्ट और अफजल गुरु की बरसी पर उनको श्रद्धांजलि देने के लिए विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। जेकेएलएफ के प्रवक्ता ने भट्ट और अफजल की बरसी से पूर्व विरोध प्रदर्शनों के बारे में घोषणा की है। 9 फरवरी को सभी मस्जिदों में एक प्रस्ताव पारित किया जाएगा और इसके बाद भट्ट और अफजल की अस्थियां वापस लेने की मांग को लेकर प्रदर्शन किए जाएंगे। जेकेएलएफ ने 11 फरवरी को यूएन चलो मार्च का ऐलान किया है जिसमें यूएन महासचिव को ज्ञापन दिया जायेगा और भट्ट तथा गुरु की अस्थियां वापस देने की मांग की जाएगी। 

जेकेएलएफ ने कहा है कि इस दौरान यूके, यूरोप, अमेरिका, कनेडा, जर्मनी, पाकिस्तान, संयुक्त अरब अमीरात और सऊदी अरब सहित विश्व के विभिन्न हिस्सों में भी विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे। जबकि जेकेएलएफ के चेयरमैन यासीन मलिक इस समय श्रीनगर की सेन्ट्रल जेल में हैं। गुरु को 9 फरवरी 2013 में तिहाड़ जेल में फांसी दी गई थी जबकि भट्ट को 11 फरवरी 1984 को फांसी दी गई थी। अलगाववादियों के संयुक्त मोर्चे ने भी आतंकी अफजल और भट्ट की पुण्यतिथि पर 9 और 11 फरवरी को कश्मीर बंद का आह्वान किया है। सैयद अली शाह गिलानी, मीरवाइज उमर फारुक और मोहम्मद यासीन मलिक के नेतृत्व वाले जेआरएल ने लोगों से अपील की है कि वे कश्मीर में उस दिन बड़े पैमाने पर प्रदर्शन आयोजित करें। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS