ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
प्रधानमंत्री के बयान का विरोध कांग्रेसियों ने पकौड़ा बेचकर किया
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2018 5:25:28 PM
प्रधानमंत्री के बयान का विरोध कांग्रेसियों ने पकौड़ा बेचकर किया

वाराणसी, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पकौड़ा बेचने वाले बयान के विरोध में बुधवार को कांग्रेसी सड़क पर उतर आए। पार्टी की कैन्ट विधानसभा इकाई के तत्वावधान में अस्सीघाट पर जुटे कार्यकर्ताओं ने प्याज, आलू, गोभी, बैगन का पकौड़ा बेचकर विरोध जताया। साथ ही बेरोजगारी पत्र पर घाट पर मौजूद युवाओं से हस्ताक्षर कराकर प्रधानमंत्री कार्यालय को पोस्ट भी किया।

 
इस दौरान पूर्व विधायक अजय राय ने प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि केन्द्र सरकार का कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ। नाराजगी इस बात की है कि अब प्रधानमंत्री युवाओं को पकौड़े बेचने को कहते हैं। 
 
जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री वर्ष 2014 लोकसभा चुनाव में चाय के नाम पर अब 2019 में पकौड़े के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे हैं। कार्यक्रम में जिला कोऑर्डिनेटर राघवेन्द्र चौबे,महानगर अध्यक्ष सीताराम केशरी, कैंट विधानसभा कोऑर्डिनेटर चंचल शर्मा, पूर्व पार्षद गोविंद शर्मा ने भी केन्द्र और प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर मोर्चे पर सरकार की जनविरोधी नीतियों पर विरोध जारी रखेगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS