ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
होशंगाबाद रोड पर हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद स्कूल बस पलटी
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2018 2:00:48 PM
होशंगाबाद रोड पर हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद स्कूल बस पलटी

भोपाल (हि.स.)। शुक्रवार सुबह बच्चों को स्कूल ले जा रही बस बीच सड़क पर पलट गई। सुबह सात बजे करीब होशंगाबाद रोड पर बस को एक ट्रक ने बीचोंबीच से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज भी बस पलट गई। शुक्र ये रहा कि हादसे में कोई भी बच्चा घायल तक नहीं हुआ। वहीं ड्राइवर को हाथ में हल्की चोट आई है। हादसे के बाद बच्चे सदमे में हैं, वे कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं, डरे सहमे हैं। उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह बच्चों को स्कूल ले जा रही एक निजी स्कूल की बस होशंगाबाद रोड पर रोड क्रॉस कर रही थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बस को बीचों बीच टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रोड क्रॉस कर रही बस का बैलेंस बिगड़ गया और वह बीच सड़क पर ही पलट गई। बस के सामने के कांच से लेकर खिड़कियों के कई कांच टूट गए। अब तक मिली जानकारी के अनुसार स्कूल बस असनानी स्कूल की थी। बीच सड़क पर बस के पलट जाने से रास्ता जाम हो गया। वहीं वाहन बड़ी मुश्किल में बच कर या रास्ता बदल कर निकलते देखे गए।
ट्रक चालक गिरफ्तार
ट्रक से टक्कर के बाद पलटी स्कूल बस में चीख-पुकार मच गई। इस दौरान ट्रक चालक ने ट्रक भगाने की भी कोशिश की, लेकिन बस पलटकर ट्रक के सामने ही थी, जिससे वह भाग न सका। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। अब उसका मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा कि कहीं उसने शराब तो नहीं पी रखी थी।
बस में दो ही बच्चे थे
आशिमा मॉल से कुछ ही दूरी पर यह हादसा हुआ। इस दौरान स्कूल बस बच्चों को लेने जा ही रही थी कि तभी ये दुघर्टना हो गई। हादसे के समय बस में केवल दो बच्चे ही सवार थे, और दोनों बच्चे सुरक्षित हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS