ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
नोआपाड़ा विधानसभा उपचुनाव: टीएमसी के सुनील सिंह ने अपनी जीत ममता बनर्जी को समर्पित की
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2018 2:50:21 PM
नोआपाड़ा विधानसभा उपचुनाव: टीएमसी के सुनील सिंह ने अपनी जीत ममता बनर्जी को समर्पित की

कोलकाता (हि.स )। नोआपाड़ा विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद तृणमूल कांग्रेस के विजयी उम्मीदवार सुनील सिंह ने अपनी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए इसे पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी को समर्पित किया है। सुनील सिंह को 63 हजार मतों के अंतर से जीत हासिल हुई है जबकि दूसरे स्थान पर भाजपा रही।
सुनील सिंह ने कहा कि वे हमेशा आम लोगों के साथ खड़े रहेंगे तथा उनकी समस्याओं का समाधान करने की कोशिश पूरी ईमानदारी करेंगे। सिंह ने कहा कि एक बार फिर यहां के लोगों ने मां, माटी, मानुष की सरकार पर अपनी आस्था जताई है। उन्होंने कहा कि मैं जनता के साथ रहूंगा और मिलकर काम करूंगा।
इधर, जीत के बाद से तृणमूल समर्थक खुशी से झूम उठे। सभी ने एक दूसरे को हरा अबीर लगाकर जीत की बधाई दी। नोआपाड़ा विधानसभा उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार सुनील सिंह को 1,01,729, भाजपा उम्मीदवार को संदीप बनर्जी को 38,711, सीपीएम उम्मीदवार को गार्गी चटर्जी को 35,497, कांग्रेस उम्मीदवार गौतम घोष को 10,527 मत मिले जबकि 3,627 मतदाताओं ने नोटा का बटन दबाया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS